Monday, October 29, 2012

Return of Girlfriend -boyfriend talk.. :D

(Office me boss se pauna ghanta tak apni izzat ki ____ kara ke jaise hi cabin se bahar nikla GF ka call aaya)

GF:- hello jaanu... :-) kya kar raha tha mera baby?
BF:- (boss se maraa kar aa raha tha tera baby :-@) kuchh nai baby, boss se meeting thi. Tum sunao?
GF:- You know what baby, jo meri red colour ka lipstick kho gayi thi na wo aaj mil gayi :-) I'm so happy, you know na wo meri favorite lip colour hai. :-)
BF:- (Teri to... Bata aise rahi hai jaise baap ne 50 laakh de diye ho) O wow baby, that's good.
GF:- Suno na... Ek meethi wali kissi do na. Plzzz..
BF:- (Tu paas aa,ek mukka na du ghuma k tujhe) Nai baby, abhi office me hu, sab log dekh rahe hai, Mai baad me dunga.abhi phone rakhta hu.thik hai...
GF:- :-( Ab tum badal gaye ho... mujhe bilkul pyar nai karte.. raat me gana sunane ko bola to ek hajaro me meri bahna sunaya, aur ab phone rakhne ko bhi bola :-( :'(
BF:- (jaan le Li meri, ya tu khud ja k latak ja, ek to boss se daant khao fir iska emotional atyachar) na baby,You are my love, aur abhi Mai thoda sa busy hu na isiliye aisa bola, wo month closing hai na to target pressure hai. You can understand na baby...
GF:- Ok let it be, I can understand. Achchha suno, wo new movie aa rahi hai na Jab Tak Hai jaan...wo dekhne chaloge na mere sath :-)
BF:- (jaan rahegi to jaunga na... Plz ab meri ma phone rakh de) ok baby chalunga... :-)

Suddenly boss cabin se aaya n dekha Pappu phone pe hai.
Boss:- Pappu, tu bas phone pe laga rah... Dekhta hu tujhe, idhar aa cabin me... :-@

BF:- sorry baby boss bula rahe hai... Have to go..
GF:- uaannnn... Baat karne ka bhi time nai tumhare pas.. Jao katti..nai karungi call... Bye.. Phone cut... :-P

No comments:

Post a Comment